झौलवी और लड्डन कबाड़ी के किस्से - Jhaulvi and Laddan Kabadi Jokes In Hindi

 Jhaulvi and Laddan Kabadi Jokes In Hindi- झौलवी और लड्डन कबाड़ी के किस्से, सकीना बेगम के साथ झौलवी और लड्डन कबाड़ी की मशहूर कहानी और हिंदी चुटकले जोक्स। 

झौलवी और लड्डन कबाड़ी के किस्से - Jhaulvi and Laddan Kabadi Jokes In Hindi

झौलवी और लड्डन कबाड़ी-चारपाई | Jhaulvi and Laddan Kabadi Jokes In Hindi

लड्डन के घर कुछ मेहमान आ जाते हैं तो वह अपने पड़ोसी झौलवी के पास जाता है और कहता है "आपके पास अतिरिक्त खटिया हो तो एक दे दीजिए मेरे यहाँ मेहमान आए हैं"।

अब झौलवी कहता है कि " मेरे पास दो ही खटिया है एक पर मैं और मेरे बाप सोते हैं और दूसरे मेरी बीवी और मेरी माँ"।

यह सुनकर लड्डन कहता है कि MC खटिया देना हो दे तो दे, न देना हो तो मत दे, लेकिन सोया किसके साथ जाता है इसके तो सऊर सीख ले :)।

झौलवी के पेट में ट्यूमर - Jhaulvi and Laddan Kabadi Jokes In Hindi


एक झौलवी के पेट में बड़ा सा ट्यूमर बन गया.... आप्रेशन करवाने हास्पीटल गया.... हास्पीटल में एक लावारिस नवजात शिशु था जिसे कोई गोद लेने को तैयार नहीं था.....
झौलवी जब आप्रेशन के बाद होश में आया तो बिस्तर पर वही नवजात शिशु देखा..... डाक्टर ने मुबारकबाद दी कि ताला चाबी ने आपको बेटा अता फरमाया है..... झौलवी हैरान रह गया और कुछ चूं चपड़ करने की कोशिश की लेकिन डाक्टर ने कहा कि ये एक मुअज्जिज़ा है जो मेडिकल साइंस में हजारों सालों में कभी-कभी होता है......
फिर डाक्टर ने कुछ घटनाओं के आधार पर ये सिद्ध किया कि ताला चाबी सर्वशक्तिमान है और ऐसे चमत्कार केवल उन लोगों के साथ होता है जो अपनी नेकियां किसी के सामने प्रकट नहीं करते.... ऐसे लोगों को खुद भी अपनी महानता का पता नहीं होता....
अब झौलवी से कोई जवाब ना दिया गया..... ख़ामोश हो कर बच्चा घर ले आया.....
बच्चा जब जवान हो गया तो एक दिन उसे अकेले में बुला कर झौलवी ने कहा कि बेटा तुम्हें एक जरूरी बात बतानी है...... दिल पर एक बोझ सा है सोचा उतार दूं.... बेटा मैं तुम्हारा बाप नहीं हूँ...
ये सुनकर बच्चा हैरान रह गया......
झौलवी ने आगे कहा कि असल में मैं तुम्हारी मां हूँ.... अब तो बच्चा हक्का-बक्का रह गया.... ज़रा संभला तो पूछा कि फिर मेरा बाप कौन है....????
झौलवी बोला "हक़ीक़त तो ताला चाबी ही जानता है शक तो बहुत से मर्दों पर है लेकिन अधिक संभावना यही है कि बड़े झौलवी साहब या #लड्डन_कबाड़ी दोनों में कोई एक हो सकता है....


Next Post Previous Post